सोनाक्षी की 22 जून को सगाई, 23 को रिसेप्शन, सलमान को गया पहला कार्ड

0
13

0 शादी में शरीक हो रहे मेकअप आर्टिस्ट ने किया दावा
मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। फिर इसी दिन शाम को मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी होगी।

बता दें, सोनाक्षी और जहीर 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों रिश्ते में आ गए।

इस शादी से जुड़ी ज्यादा जानकारी लेने के लिए हमने जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग से बात की। राजू एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वे 35 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। राजू ने बताया कि जहीर ने उन्हें 22 तारीख को खास मेकअप करने के लिए बुलाया है। राजू ने बताया कि 22 तारीख को पहले सगाई होगी। इसके बाद फोटोशूट होगा। फिर अगले दिन शादी, फिर शाम को रिसेप्शन होगा।

जहीर ने पहला इनविटेशन सलमान खान को भेजा
राजू ने कहा कि जहीर ने अपनी शादी का पहला इनविटेशन सलमान खान को भेजा है। जाहिर है कि वे और सलमान एक दूसरे से बहुत क्लोज हैं। राजू ने कहा, ‘जहीर, सलमान भाई के लाडले हैं। बचपन से ही जहीर को सलमान भाई ने बहुत प्यार दिया है। जहीर को हीरो के तौर पर तैयार करने में उनका ही रोल है। दूसरी तरफ जहीर भी सलमान भाई को बहुत मानते हैं। शादी का फैसला करने से पहले भी उन्होंने सलमान भाई को एक मैसेज किया था। जवाब में सलमान भाई ने सहमति जताई थी। सलमान भाई पहले शख्स हैं, जिन्हें शादी में इनवाइट किया गया।

सलमान ने ही राजू को जहीर के पास भेजा था
मेकअप आर्टिस्ट राजू ने कहा, ‘मैं सलमान भाई के साथ उनकी पहली फिल्म से ही जुड़ा हुआ हूं। मेरे भाई भी उनके साथ काम करते हैं। सलमान भाई ने ही मुझे जहीर से मिलवाया था। जहीर के पिता और सलमान भाई बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब जहीर की पहली फिल्म आने वाली थी, तो सलमान भाई ने मुझे उनके पास मेकअप करने भेजा था। उस वक्त से ही जहीर के साथ मेरा बहुत अच्छा रिलेशन हो गया।

दूल्हे जहीर ने अपने साथ-साथ राजू के लिए भी सूट सिलवाया
राजू ने कहा कि जहीर ने हाल ही में उन्हें सूट सिलवाने के लिए बुलाया था। उन्होंने अपने साथ दो-तीन और लोगों के सूट सिलवाए। राजू ने कहा, ‘जहीर ने एक मेरे लिए, एक हेयर स्टाइलिस्ट और एक स्पॉटबॉय के लिए सूट सिलवाया है। आप इसी से सोच सकते हैं कि मेरे और जहीर के बीच कितनी नजदीकियां हैं।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here